You are here

सनी देओल की एक्स गर्लफैंड 60 साल की उम्र में भी दिखती हैं इतनी हॉट कि तस्वीरें देखकर आप भी हो जायेंगे पागल !

सनी देओल ने एक समय में अपनी एक्टिंग  व धमाकेदार डायलॉग  से फिल्म इंडस्ट्री  में एक धांसू पहचान बनाई है. सनी की पहली फिल्म का नाम बेताब है. इस फिल्म के बाद सनी की लगातार कई सुपरहिट फिल्में आई हैं, सनी देओल की सबसे प्रसिद्ध फिल्म की अगर बात करें तो वो है गदर, जिसने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया था. आज भी लोग गदर  फिल्म को उसी तरह देखते हैं जैसे कि फिल्म आज ही रिलीज़ हुई हो.

एक वक्त था जब सनी देओल की फिल्म देखने के लिए लोग बेकाबू हो जाते थे और उनको अपना फेवरेट स्टार मानते थे. सनी देओल हमेशा अपनी एक्टिंग के चलते और अपने अफेयर के चलते खूब चर्चाओं में रहे हैं. आज हम आपको उनकी एक ऐसी ही प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज 60 साल की होने के बावजूद 23 साल की लगती है.

फिलहाल सनी देओल की पत्नी “पूजा देओल” है. इन दोनों के 2 बच्चे हैं जिनका नाम है करन और राजवीर. बता दें जब सनी देओल ने पूजा देओल से शादी नहीं की थी उस वक्त सनी का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ खूब उछला था और दोनों ही एक दूसरे के प्यारो में खूब पागल थे.

हालाँकि आज दोनों ही अलग हो चुके हैं और दोनों के ही बड़े बड़े बच्चे हैं, क्योंकि डिपंल ने तो राजेश खन्ना से शादी कर ली थी और आज उनकी उन्ही से दो बेटियाँ भी हैं एक का नाम है ट्विंकल खन्ना और दूसरी का नाम रिंकी खन्ना.

एक वक्त था जब डिंपल कपाड़िया और सनी का रिश्ता ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाया था वहीँ अभी कुछ ही दिनों पहले दोनों का प्यार फिर से देखने को मिला था जब लंदन में दोनों  एक -दूसरे के हाथ में हाथ डालकर घूम रहे थे और ये तस्वीरें खूब वायरल भी हुई थीं.

उन तस्वीर्रों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा था जैसे कि मानों दोनों एक दुसरे को अभी भी न भूल पाए हों. वैसे इस बात में भी कोई शक नहीं है कि एक माँ होनें के साथ-साथ नानी भी होने के बावजूद 60 साल की डिम्पल अभी भी स्वीट सिक्सटीन दिखाई देती हैं और अभी भी उनकी ख़ूबसूरती फीकी नहीं पड़ी है.

Top