You are here

आकाश अंबानी की सगाई में पहुंचे शाहरुख़ के हाथ पर जब पड़ी लोगों की नज़र तो हैरानी से फटी रह गयी सबकी आँखें

हाल ही में खबर आई कि देश के सबसे रईस परिवार के बेटे आकाश अंबानी की सगाई हो चुकी है. अंबानी परिवार का ये कदम हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला था. वजह? कि लोगों ने कुछ दिनों पहले ही श्लोका के बारे में सुना तो था लेकिन उन्हें पता नहीं था कि अंबानी परिवार इतनी जल्दी आकाश की सगाई कर देगा. आकाश अंबानी की सगाई गोवा में परिवार और कुछ ख़ास दोस्तों के बीच संपन्न ज़रूर हुई लेकिन इसके बाद मुंबई में भी अंबानी परिवार ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया.


देश की मशहूर हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने बढाई इस शाम की रौनक
अंबानी परिवार की इस ख़ास पार्टी में बहुत से नामचीन सितारे पहुंचे थे. फिर बात कीजिये चाहे खेल जगत से ज़ाहिर खान और उनकी पत्नी सागरिका घटके, या फिर हरभजन सिंह की, या फिर बात कीजिये बॉलीवुड की इस पार्टी में सब आये थे. हालाँकि लोगों की नज़रें श्लोका और आकाश अंबानी के अलावा एक और चीज़ ने अपनी तरफ खींची. दरअसल जिस वक़्त शाहरुख़ खान पार्टी ख़त्म कर बाहर निकल रहे थे उस वक़्त उन्होंने मीडिया के लिए कुछ पोज़ दिए. इस वक़्त उनके साथ करण जौहर, खुद आकाश अंबानी और श्लोक अंबानी मौजूद थे. ऐसे में यहाँ जैसे ही लोगों की नज़रें शाहरुख़ खान के हाथ पर पड़ी लोगों के होश उड़ गए.

ऐसा क्या नज़र आया?
दरअसल लोगों की नज़र उस वक़्त शाहरुख़ खान के हाथ पर टिक गयी जब उन्हें शहरुख की ऊँगली में एक बहुत बड़ी और खूबसूरत अंगूठी नज़र आई. ये अंगूठी बेहद ही खूबसूरत और नायाब लग रही थी.

अब इस अंगूठी का पूरा सच क्या है ये तो हमें नहीं पता लेकिन कुछ लोग इसे शाहरुख़ खान को अंबानी परिवार द्वारा दिया गया रीटर्न गिफ्ट बता रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जब शाहरुख़ इस पार्टी में आये थे तब उनके हाथ में ये अंगूठी नहीं मौजूद थी लेकिन जाते समय ये अंगूठी शाहरुख़ के हाथ में नज़र आई.

अब ये अंगूठी वाकई अंबानी परिवार का शाहरुख़ खान को दिया गया तोहफ़ा है या शाहरुख़ खान का स्टाइल स्टेटमेंट, ये तो शाहरुख़ ही जानें, लेकिन ये अंगूठी थी बड़ी खूबसूरत.

Top