You are here

2 मिनट में किसी भी महिला पर असर करेगा ये टोटका

जैसे-जैसे समय बदलता जा रहा है वैसे-वैसे लोगोें का तांत्रिक बाबाओं से विश्वास हटता जा रहा है क्योंकि अब की तुलना में पहले लोगों को टोने-टोटको का ज्यादा ज्ञान हुआ करता था। भले ही लोगों का बाबाओं से विश्वास उठ गया हो लेकिन कुछ टोटके जो आज भी सच होते साबित हो रहे हैं। आज हम आपको ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप घर बैठे 2 मिनट में किसी को भी वश में कर सकते हैं।

आपको शायद विश्ववास नहीं हो रहा होगा लेेकिन अगर एक बार आप इस टोटके को करके देखेंगे तो शायद जिसे आप बुहत चाहते हैं और वो नाराज हो तो उसे आप बहुत आसानी से अपने वश में कर सकते हैं। या फिर आपको कोई महिला या पुरुष बहुत पसंद आ जाते हैं और वो आपको नहीं पसंद कर सकते हैं तो ये टोटका ऐसे काम करेगा कि वो व्यक्ति भी आपको पसंद करने लगेगा। जरूरी नहीं हर टोटके खराब ही होते हैं कुछ टोटके लोगों के सुख के लिए भी किये जाते हैं।

आप भी अगर सोचते हैं कि आप किसी के बिना नहीं रह पा रहे हैं तो ये टोटका आपके लिए बेहद लाभकारी है। जी हां…उसके लिए आपको कुछ चीजों की जरूत पड़ेगी।

अनार की लकड़ी
ध्यान रहे कि इस लकड़ी को पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में तोड़कर लायें उसके बाद इसकी पूजा करके दांयी भुजा में बांध लें इसे करते ही कोई भी व्यक्ति आपकी बात मानने लगेगा।

2. महिला के पैर के नीचे डाल दें ये चीज

किसी महिला को वश में करने के लिए काकजंघा, तगर, केसर तीनों को एक में ही पीसकर महिला के पैर के नीचे डाल दें। महिला 2 मिनट में वशीभूत हो जायेगी।

Top