You are here

बच्चे को जन्म देकर आधे घंटे बाद ही धंधे पर आ गई ये सेक्‍स वर्कर, उसके बाद उसके साथ हुआ ऐसा…

समाज में तिरछी नजरों से देखे जाने वाली सेक्स वर्कर्स की जिंदगी दुनिया में काफी दायनीय है। जिनकी जिंदगी जानवरो से भी बत्तर हो जाती है। पैसे कमाने की लत में ये अपने जिस्म की निलामी तो कर देती हैं लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब इनका यौवन ढलने लगता है जिसके बाद वो पैसे कमाने की मोहताज हो जाती हैं ऐसे ही आज हम आपको एक सेक्स वर्कर के बारे में बताने जा रहे हैं जब वो पेशा के दौरान गर्भ हो जाती है तो पैसों के लिए डिलीवरी के अाधे घंटे बाद काम पर आ जाती है उसके बाद ग्राहक उसका जो हाल करते हैं उसे देख आपकी रुह कांप जायेगी।

डिलीवरी के समय महिला की हालत कैसी होती है उसका आप अंदाजा लगा ही सकते हैं जब महिला बच्चे को जन्म देकर आधे घंटे बाद काम पर आ जाती है तो ग्राहक उसके साथ ऐसी हैवानियत करते हैं कि कोई भी शर्म से पानी-पानी हो जायेगा। सेक्स वर्कर की मजबूरी को न समझते हुए ग्राहक महिला के साथ कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बात का खुलासा एक पुलिस कम्युनिटी सपॉर्ट ऑफिसर ने किया।

ये घटना ब्रिटेन के हल्स हैजल रोड की है जहां करीब 40 सेक्स वर्कर्स रहती हैं। जिनके कस्टमर 17 साल से लेकर 80 साल तक के हैं। वहां के फेयरबैंक्स ब्रिटेन 10 सालों से सेक्स वर्कर्स की मदद भी कर रहे हैं उनका कहना है कि ये महिला पैसों की मजबूरी के खातिर बच्चे को जन्म देकर आधे घंटे में ही काम पर वापस आ गई थी। ऐसी कई और भी महिलाएं हैं जो मानसिक बीमारियों के चलते पैसे कमाने में लगी हुई हैं।

इन महिलाओं की मजबूरी किसी ग्राहक को नहीं दिखाई देती है और वो मजबूरी का फायदा उठाते हैं। ऐसी ही इस महिला भी कहानी थी जिसने डिलीवरी के बाद किसी दर्द की चिंता न करते हुए आधे घंटे में काम पर वापस आ जाती है।

Top