You are here

संबंध बनाते वक्त लड़का बनाने लगा वीडियो तभी बालकनी में हो गया ऐसा हादसा कि देखकर लोग दंग रह गये

कहावत है न “विनाश काले विपरित बुद्धि” इसका मतलब कोई गलत नहीं है आज इस कहावत ने सच साबित ही कर दिया। जी हां…अय्याशी की लत में एक लड़का इस कदर डूब जाता है कि लड़की को मौत के घाट उतार देता है। वाकई ये घटना बहुत आश्चर्यचकित है क्योंकि ये लड़का संबंध बनाने के लिए इतना उत्तेजित था कि इसने बाहर की लड़की को लाकर उसके साथ फ्लैट की बालकनी में ही संबंध बनाना शुरू कर दिया और सबसे हैरानी की बात ये है कि संबंध बनाते वक्त लड़का एमएमएस बनाने लगा उसके बाद जो हुआ वो जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

दरअसल पूरी घटना थाईलैंड के पटाया की है जहां ब्रिटिश का एक शख्स संबंध बनाने के लिए मसाज पार्लर की लड़की को अपने फ्लैट पर ले आता है। उसके बाद ये शख्स संबंध बनाने के लिए इतना उत्तेजित हो जाता है कि फ्लैट की बालकनी में ही लड़की के साथ संबंध बनाने लगता है साथ ही वीडियो भी बनाने लगता है। उसी वक्त अचानक लड़की का पैर फिसल जाता है और लड़की पांचवी मंजिल से नीचे गिर जाती है।

लड़के ने अपनी हवस के लिए लड़की की जान जोखिम में डाल दी उसी वक्त बालकनी से गिरते ही लड़की की मौत हो जाती है। हालांकि वीडियो को नहीं दिखाया जा रहा है लेकिन खबरों के माध्यम से पता चला है कि लड़के ने जो एमएमएस बनाई थी उसी से ही घटना का खुलासा हुआ है।

मौत के बाद ब्रिटेन के वेस्ट मिडलैंड्स इलाके का रहने वाला रीस तुरंत मकान से निकलकर एक बार में बैठ जाता है, आसपास के लोग पुलिस को सूचना देते हैं जिसके बाद आरोपी रीस को बार में शराब पीते देख पकड़ लेते हैं।

Top