You are here

इस उम्र में महिलाओं के अंदर जागती है सबसे ज्यादा संबंध बनाने की इच्छा, सुनकर नहीं होगा यकीन !

हर लड़की की इच्छा होती है कि उसकी शादी हो, उसका पति अच्छा हो और कमाता हो दिखने में स्मार्ट और खूबसूरत हो. शादी होने के बाद सुहागरात लड़का-लड़की के जीवन का अहम हिस्सा होता है. इस दिन या शादी के बाद पहली बार ये दंपत्ति शारीरिक संबंध बनाने को आगे बढ़ते हैं. संबंध बनाना हर किसी के जीवन महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. ये बात कोई तय नहीं होती है कि एक दिन में कोई व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ कितनी बार संबंध बनाता है.

image source

इस उम्र में महिलाओं के अंदर जागती है संबंध बनाने की इच्छा 

जानकारी के लिए बता दें कि लोग अपनी ख़ुशी, मर्जी और रोमांस के चलते शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं. जैसे ही लड़की बड़ी होती है और 16 साल की उम्र पार करती है तभी से ही उसके मन में शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जागृत होने लगती है. धीरे-धीरे जब उसकी उम्र बढ़ती है और शादी करती है. उसके बाद से ही फिर महिला की संबंध बनाने की इच्छा तेज होने लगती है. आम तौर पर कहा गया है कि जवानी में संबंध बनाना सही समय रहता है.

image source

इस उम्र में सबसे ज्यादा मन करता है संबंध बनाने का

आज हम आपको बतायेंगे महिलाओं और लड़कियों की किस उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स करने का मन करता है. बता दें 20-22 साल की उम्र में लड़की और महिलाओं को सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाना ज्यादा पसंद करती हैं. अभी हाल ही में एक रिसर्च हुई है. जिसमें जो आंकड़े सामने आये हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है. बता दें आपको ऐसा कोनसा पड़ाव है जिसमें महिलाएं ज्यादा संबंध बनाना पसंद करती हैं.

image source

उम्र जानकर आप भी दंग रह जाएंगे 

गौरतलब है कि इस रिसर्च में सामने आया है कि 35-40 की उम्र में जाकर महिलाओं की कामुक शक्ति कई गुना ज्यादा बढ़ जाती है. इस उम्र में महिलाएं संबंध बनाने को काफी उत्तेजित रहती हैं. इसी के साथ सर्वे में ये भी बात सामने आई है कि महिलाएं 28 की उम्र में सेक्स करने की क्षमता को काफी एन्जॉय करते हैं और पुरुष 31 साल की उम्र में संबंध बनाने में काफी रूचि रखते हैं. यह सर्वे 2600 महिलाओं के बीच में हुआ जिसमें से ज्यादातर महिलाओं ने यह माना है कि 35 साल की उम्र में संबंध बनाना काफी आनंदित होता है.

Leave a Reply

Top