You are here

OMG बाहुबली की माँ की प्राइवेट फोटो हुई लीक, बच्चों के सामने ना देखें ये तस्वीरें

फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास की माँ का रोल करने वाली रम्या कृष्णन को तो आप जानते ही होंगे. इन्होंने साउथ की कई हिट फिल्में की हैं. लेकिन बॉलीवुड में इनको एक खास पहचान फिल्म बाहुबली से मिली है. जिसमें इन्होंने शिवगामी देवी का किरदार निभाया था जिसको इस फिल्म में काफी अहमियत भी दी गयी थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से इन्होंने लोगों का दिल खूब जीता.


हाल ही में रम्या कृष्णन की कुछ  तस्वीरें वायरल हो रही हैं  जिनको सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा हैं.

रम्या कृष्णन की ये तस्वीरें पुरानी हैं जिसमें रम्या काफी ग्लैमर्स अवतार में दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे की ये वही एक्ट्रेस हैं  जिसने बाहुबली में शिवागामी का किरदार निभाया था.

रम्या ने कड़ी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया हैं. आप ये जानकर हैरान रह जायेंगे की जब रम्या ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब वो मात्र 13 साल की थी और कक्षा 8 में पढ़ती थी. इतनी छोटी सी उम्र में फिल्मों में काम शुरू करने के बाद रम्या अब तक करीब 200 फिल्मो में काम कर चुकी हैं.

रम्या ने अभी तक लगभग अपने करियर में हिन्दी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्में की हैं. लेकिन रम्या को पूरे भारत में पहचान फिल्म बाहुबली से मिली जिसमें उन्होंने शिवगामी का दमदार रोल निभाया था.

रम्या का फिल्म इंडस्ट्री में योगदान देखते हुए कई पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका हैं. सभी उम्मीद कर रहे हैं की जल्द ही वो रम्या को शिवागामी जैसे किसी दमदार किरदार निभाते हुए देखेंगे…

Top