You are here

OMG: इस महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, पूरा वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश !

हम जिस दुनिया में रहते हैं उसमें कई ऐसे हैरतअंगेज कारनामें भी आयेदिन होते रहते हैं जिनके बारे में जानकर हमारे कान खड़े हो जाते हैं. एक ऐसा ही वाकया हम आज आपके लिए ले कर आयें हैं जिसे पूरा जानकर आपके भी होश उड़ने तय है. जी हाँ दोस्तों क्योंकि हमारे आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर कैसे और क्यों एक महिला ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है.


जानिए कौन है ये महिला और क्या है पूरा मामला?
मामला भारत का नहीं बल्कि बाहर के देश का है. बताया जा रहा है कि समांथा केडर नाम की महिला गर्भवती थी. इनकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. मामले के अनुसार समांथा को जब प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन जैसे ही डॉक्टरों ने समांथा के बच्चे को दुनिया में लाया उनके होश उड़ गए. दरअसल समांथा ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते (जर्मन शेफ़र्ड) को जन्म दिया था.

इस खबर से ना सिर्फ समांथा के डॉक्टर्स बल्कि उनके परिजनों के होश उड़े हुए थे. लोगों को ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा हो भी कैसे सकता है. लोग इसी बात के सदमें में ही थे कि समांथा ने एक ऐसा ख़ुलासा कर दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों के हाथ-पाँव ही फूल गए.

देखिये वीडियो:

समांथा का ख़ुलासा, कुत्ते से बनाये थे संबंध
समांथा ने यहाँ ये कह कर चौंका दिया कि उन्होंने कई मौकों पर अपने पारिवारिक कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाये थे. ऐसा करने की वजह समांथा बताती हैं कि उन्हें कोई डेट नहीं मिल रही थी इसलिए मजबूरी में उन्होंने कुत्ते के साथ संबंध बनाये थे और इसी का नतीजा है कि आज समांथा ने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया.

Top