You are here

इसे खाते ही कई गुना बढ़ जाती है मर्दानगी, सेक्स पावर बढ़ाने के लिए इस भारतीय चीज की बढ़ी मांग

आज के समय में ज्यादातर पुरुषों में प्रजनन की समस्या पैदा हो रही है। जिसका इलाज पैसा खत्म करने के बाद भी नहीं मिल पा रहा है। ये एक ऐसी समस्या है कि इसमें कुछ लोगों को संतान का खुश नहीं मिल पाता है। उनके अंदर सेक्स पावर झमता कम होने लगती है।  जिसके लिए वो डॉक्टरों से लेकर मंदिर मस्जिद और भभूत तक इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए एक बात चौंकाने वाली है बताया जा रहा है कि ऐसे लोग कछुएं का मीट बहुत फायदा करता है उसे खाने से उनमे अजीब सी शक्ति आ जाती है।

जी हां…शायद ये बात आपको हैरान कर दें लेकिन बताया जा रहा है कि कछुओं में मर्दानी ताकत होती है जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा लाभकारी साबित हो रही है। ऐसे सुनते ही बहुत से लोगों ने कछुओं का मीट खाया भी है यहां तक बाजार में कछुएं के मीट की डिमांड भी बढ़ गी हैं। लोग बाहर से आकर भारतीय कछुओं को खोज रहे हैं।

जब लोगों ने सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कछुओं को खाना शुरू किया तो पुलिस ने लोगों पर नजर रखना शुरू कर दिया है और कई जगह से तस्करों को पकड़ा भी जा चुका है। आपको बता दें कि कछुएं की मांग करने वाले सबसे ज्यादा लोग मुंबई, दिल्ली और कोलकाता के बताये जा रहे हैं। कछुओं के तस्कर प्रदेश के जौनपुर,आजमगढ़, बलिया, गोरखपुर, बस्ती, प्रतापगढ़, इलाहाबाद आदि स्थानों पर मछुआरों से साठगांठ कर नदी, तालाब से पकड़ कर उसे बोरे में रखकर ट्रेन से ले जाते हैं।

यही वजह है कि मुखबिरी हो जाने पर यह कभी-कभी पकड़ भी लिए जाते हैं। एक मछुआरे के मुताबिक कछुओं को मारने के लिए खौलते पानी में उसे जिंदा डाला जाता है। 15 प्रजाति के कछुओं में से 11 प्रजाति के कछुओं के संवर्धन किया जाता है जिसमे से सबसे ज्यादा दुर्लभ प्रजाति के कछुए का नाम काला काठा है

Top