You are here

महिला नेता का खुलासा – राजनेता हमें रैली से पहले बिस्तर पर ले जाते हैं और रात भर…

आप सभी ने #MeToo कैंपेन के बारे में तो सुना ही होगा कि उसे हॉलीवुड अभिनेत्री एलिसा मिलानो ने कुछ ही दिन पहले यौन उत्पीड़न के खिलाफ शुरु किया था.  एलिसा का इस कैंपेन के जरिए एक ही मकसद था कि दुनियाभर की कई सेलीब्रिटी और आम महिलाओं के साथ हुए यौन उत्‍पीड़न और शोषण की घटनाओं के बारे में आकर वे खुद बताएं कि उनके साथ क्या-क्या हुआ है. #MeToo कैंपेन के आने के बाद बहुत सी महिलाओं ने अपनी कहानी बयां की है इन्ही महिलाओं में से एक सबसे चौकाने वाला खुलासा पाकिस्तान की एक महिला नेता ने किया है जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जायेंगे.

जी हाँ इस पाकिस्तानी महिला नेता का नाम आइशा गुलालाई है जो कि पाकिस्तानी की एक युवा महिला नेता हैं और उन्होंने तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आइशा गुलालाई ने #MeToo हैंडल के जरिए ट्वीट किया है कि, ‘राजनेता इमरान खान मुझे परेशान कर रहे हैं और उनके समर्थक मेरे चेहरे पर एसिड अटैक करने की साजिश में जुटे हुए हैं.

आपको बता दें कि ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी नेता आइशा ने इमरान खान पर आरोप लगाया है बल्कि वे इससे पहले भी आर्रोप लग्गाती आई हैं और बताया है कि इमरान हमेशा उन्हें अश्लील मैसेज भेजा करते हैं.  आइशा ने इस बात का भी खुलासा कर चुकी हैं कि इमरान दूसरी महिला नेताओं का भी यौन उत्पीड़न कर रहे हैं.  इमरान खान की पार्टी में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है.

पाकिस्तान की सिआइशा बताती हैं कि यासत में राजनीति से ज्यादा महिला नेताओं को सेक्स करना पड़ता है. जी हाँ  पाकिस्तानी नेता हम सभी महिला नेताओं को रैली से पहले बिस्तर में ले जाते हैं और फिर उनका रात भर यौन शोषण करते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आइशा ने साल 2012 में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ज्वाइन की थी और इस पार्टी में उन्हें केंद्रीय समिति का सदस्या भी चुना गया था, लेकिन कुछ सालों तक काम करने के बाद आइशा ने इमरान पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए उनकी पार्टी छोड़ दी थी.

Top