You are here
Home > Bollywood

काजोल से भी कई गुना ज्यादा खूबसूरत हो गयी है बेटी न्यासा देवगन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में काजोल उनके द्वारा किये गए बेहतरीन अभिनय की वजह से जानी जाती है. शाहरुख़ खान के साथ की गयी फिल्म “दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे’’ में उनके द्वारा किये गए सिमरन के रोल को आज बच्चा-बच्चा जानता है. शाहरुख और काजोल की जोड़ी हर किसी की चेहती जोड़ी थी और आज भी लोग इन दोनों को एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. एक समय ऐसा था जब सांवला रंग होने की वजह से काजोल को फिल्मी जगत में बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

source

सांवले रंग की वजह से सहना पड़ा था बहुत कुछ

कोई भी उन्हें उनके सांवले रंग की वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहता था, लेकिन इन परेशानियों की वजह से काजोल ने कभी हार नहीं मानी और अपने अभिनय के बलबूते डायरेक्टर्स को उन्हें फिल्मों में लेने पर मजबूर कर दिया.

 

source

 पहली फिल्म हो गई थी फ्लॉप

काजोल और शाहरुख़ खान के साथ में की गई बहुत सारी फिल्मों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया किया गया. आज के समय में काजोल को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिना जाता है. काजोल ने बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 1992 में की थी. काजोल की पहली फिल्म थी “बेखूदी” जो बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन, काजोल को उस फिल्म में काफी ज्याद पसंद किया गया था.

 

source

कैसे हुई अजय देवगन से मुलाकात

काजोल और उनके पति अजय देवगन ने साथ में कई सारी फिल्में की हैं. फिल्मों में अभिनय करने के दौरान काजोल की नजदीकियां अजय देवगन से बढ़ने लगी और दोनों ने 1999 में एक दूसरे से शादी कर ली.  जब काजोल की शादी अजय से हो गई तो उसके कुछ समय बाद ही काजोल ने फिल्मों से दूरी बना ली, क्योंकि वो अपने बच्चो की परवरिश अच्छे से करना चाहती थी. अजय और काजोल के 2 बच्चे हैं.

 

source

न्यासा है सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव

काजोल और अजय देवन की बेटी न्यासा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और बिलकुल अपनी माँ की तरह ही सुंदर भी लगती है. न्यासा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं. अभी न्यासा फिल्मों में नहीं आई हैं लेकिन अभी से ही लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं.

 

source

खूबसूरती के मामले में नहीं है किसी से कम

सोशल मीडिया पर आए दिन खबरों के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा आने वाले समय में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अभी न्यासा की उम्र सिर्फ 14 साल है, लेकिन खूबसूरती के मामले में वो बिल्कुल ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह ही लगती हैं. फ़िलहाल न्यासा का पूरा ध्यान उनकी पढ़ाई पर है.

 

source

काजोल चाहती है फिल्में करे न्यासा

काजोल और अजय की ये खूबसूरत बेटी पढ़ाई में भी बहुत तेज है. वो ना सिर्फ पढ़ाई में बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब ध्यान देती हैं. न्यासा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें फिल्मों में अभिनय करते हुए देखन चाहती है. नीचे देखिये न्यासा की कुछ तस्वीरें.

 

source
source
source
source
Top