You are here

श्रद्धा कपूर की मौसी के बारे में हुआ बड़ा ख़ुलासा, सुनकर दंग रह जायेंगें

आज की पीढ़ी में बात करें तो श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर हैं, और इस पीढ़ी से पहले की बात करें तब बॉलीवुड को अपना बेहतरीन योगदान दिया था शक्ति कपूर, और उनकी साली पद्मिनी कोल्हापुरी ने. ये सब याद हैं ना आपको? तो चलिए आपको इसी परिवार से जुड़ा एक ऐसा ही रोचक किस्सा बताते हैं जिसे सुनकर शायद ही आपको यकीन हो पाए.


हुआ ख़ुलासा: एडल्ट स्टार के नाम से जानी जाती थीं श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी
याद तो आपको भी ज़रूर होगा पद्मिनी कोल्हापुरी का वो फेमस गाना “ये गलियां ये चौबारा”, हैना याद? उस एक गाने ने पद्मिनी कोल्हापुरी को इतना मशहूर कर दिया था जिसका कोई हिसाब नहीं. सिर्फ इतना ही नहीं पद्मिनी कोल्हापुरी को आप भी जानते होंगे कि बॉलीवुड में कदम रखते ही उन्होंने न्यूड सीन देकर खलबली मचा दी थी. न्यूड सीन देने के समय पद्मिनी कोल्हापुरी की उम्र महज़ 15 साल थी.

बताया जाता है यूँ तो पद्मिनी अपने पिता की तरह सिंगर बनना चाहती थी, यहाँ तक कि उन्होंने एक फिल्म यादों की बारात में गाना भी गाया था लेकिन कहते हैं ना नियति की आगे किसी की नहीं चलती. कुछ ऐसा ही यहाँ भी हुआ. नियति में पद्मिनी कोल्हापुरी का एक्ट्रेस बनना लिखा था. ऐसे में प्रेम रोग फिल्म से पद्मिनी कोल्हापुरी  जो फेमस हुईं कि इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे पलट कर नहीं देखा.

…लेकिन बेहतरीन एक्टिंग एक तरफ और पद्मिनी के न्यूड सीन एक तरफ. 15 की उम्र में दिया गया पद्मिनी का वो न्यूड सीन, जिसके बाद पद्मिनी ने एक रेप सीन भी फिल्माया था और इन्ही सीन्स की बदौलत वो डायरेक्टर्स की नज़रों में चढ़ गयीं. उस वक़्त फिल्म इंडस्ट्री इतनी बोल्ड नहीं थी ऐसे में दबी आवाज़ में उन्हें एडल्ट फिल्म स्टार बुलाया जाने लगा गया था और उन्हें अब ऑफर भी इसी तरह की फिल्म के ऑफर्स आने लगे थे, लेकिन पद्मिनी ने उन ऑफर्स को सिरे से ठुकरा दिया.

Top