You are here
Home > Ajab Gajab

करिश्मा कपूर के पूर्व पति की पत्नी हैं बेहद हॉट, अपनी रिस्क पर देखें तस्वीरें

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में तो बहुत नाम कमाया लेकिन जब बात प्यार की आती है तो कहने में अजीब ज़रूर है लेकिन प्यार में करिश्मा कपूर को कभी सफलता नहीं मिली. बॉलीवुड में पहले अपने सह-कलाकारों के साथ करिश्मा की अफेयर की खबरें तो ज़रूर आयीं लेकिन इनमें कोई ख़ास दम नहीं रहा. हाँ कुछ समय के लिए बेशक करिश्मा का नाम बॉलीवुड के महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ जोड़ा गया लेकिन बात शादी तक आते-आते ना जाने कहाँ गायब हो गयी.

समय बीता और धीरे-धीरे अभिषेक को भूलकर करिश्मा ने संजय कपूर का हाथ थाम लिया. दोनों के प्यार के चर्चे उड़े, शादी हुई और फिर २ बच्चे भी हुए लेकिन करिश्मा की ये ख़ुशी ज्यादा दिनों की नहीं थी. करिश्मा और संजय कपूर का रिश्ता भी एक समय बता टूटने की कगार पर आ गया. जहाँ संजय ने इस रिश्ते के टूटने का इलज़ाम करिश्मा पर लगाया वहीँ करिश्मा ने ये इलज़ाम संजय पर. खैर इस शादी के टूटने के बाद आज करिश्मा तो अपने दो बच्चों के साथ सामान्य ज़िन्दगी बसर कर रही हैं लेकिन संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली है.

वैसे ये दूसरी नहीं संजय कपूर की तीसरी शादी है. जी हाँ करिश्मा संजय की दूसरी पत्नी थीं. जानकारी के लिए बता दें कि संजय ने अपनी तीसरी शादी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. संजय कपूर की पत्नी का नाम है प्रिया सचदेव, वैसे ये प्रिया की भी दूसरी शादी है. जानकारी के लिए बता दें कि 13 अप्रैल 2017 को संजय कपूर से प्रिया ने दिल्ली में तीसरी शादी की थी.

संजय और प्रिया आज काफी खुशहाल समय बिता रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको प्रिया की कुछ बेहतरीन तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद अप भी मानेंगे कि प्रिया वाकई करिश्मा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. याद हो तो करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ अपनी शादी में आई समस्याओं की वजह प्रिया सचदेव को बताया था.

देखें वीडियो :-

Top